Share With Your Friends

Bihari Status and Shayari in Hindi – एक बिहारी सौ पर भारी, आज पढ़ेंगे हम आपके लिए तमाम गर्दा भरी शायरी, तो आइये शुरू करते है हम ये कारवां जिसका नाम है Bihari Status in Hindi, टाइटल से आपको पता चल ही गया होगा के ये पेज समर्पित है हमारे तमाम बिहारी साथियों को। तो हम अपने प्यारे साथियों से ये अनुरोध करेंगे कि इस Bihari Status पेज को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे और तमाम हमारे बिहारी भाइयों तक इसे पहुचाये।

Best Bihari Attitude Status in Hindi and Proud Bihari Quotes

Bihari Status and Shayari in Hindi
Bihari Status and Shayari in Hindi

ये जो बिहारी लोग होते है न गुरु बड़े कमाल होते है, हर बात की एक मिसाल होते है, जान लुटाते है अपने यारों पर तो दुश्मनो के लिए भौकाल होते है।

हमरे यहाँ वीकेंड फ्राइडे, सैटरडे, संडे नहीं होता है, हमरे लिए हफ्ता, सुकर, सनीचर और ऐतबार होता है, और ये सब बर्गर, पिज़ा, फ्राइड राइस शहर वालों के नखरे है, हमरे लिए खाना लिट्टी चोखा और अचार होता है।

माना इश्क़ मोहब्बत कर के लोग टूट जाते है पर हम बिहार वालों के  सर पे सिधा का भूत UPSE सवार होता है।

जो आये फ़रिश्तो को भी, वैसा सुनहरा खाव्ब हो तुम, और जामने की छोड़ो मेरी जान, में बताता हु लाजब हो तुम।

इश्क़ अगर मुक़मल हो गया सबका, फिर कहा कोई आशिक़ कोई पागल रहेगा,  सूट पेण्ट वाली से शादी करोगे, सोचो बच्चों के लिए अंचल कहा रहेगा।

बिहारी शायरी इन हिंदी

Bihari Status and Shayari in Hindi पढ़े अपने मनपसंदीदा बिहारी शायरी के ये सारे लेटेस्ट कलेक्शन्स Bihari Attitude Status in Hindi वो भी हिंदी में।

Bihari Attitude Status and Shayari in Hindi
Bihari Status in Hindi

Bihari Status and Shayari For WhatsApp and Facebook Hindi

Bihari Status and Shayari in Hindi ये है कुछ बेहतरीन Bihari Shayari Love and Sad Shayari बिहारी शायरी के प्रसिद्ध लाइन्स और पंक्तिया जो है बेहद मज़ेदार।

उसकी तस्वीर को अब तक संभाल रखा है, इश्क़ ने मुझे आजतक ज़ंज़ीर में डाल रखा है, उसके जाने का सच तो कब का मान लिया है मैंने, उसके आने का भरम पाल रखा है मेने।

चाहे आश्मान चूमने की ही कामयाबी क्यों न हो मुझको, में खुदा से पहले नाम अपनी माँ का लगता हु, मेरी ये उड़ान कभी रावण नहीं करेगी मुझको, में पर खोलने से पहले पॉव के निचे ज़मीन लगता हँ।

अपनी मोहब्बत का इज़हार अपनी निगाहों से कर के, वो मुझे पुछेगी तो कह दूंगा नहीं कुछ भी नहीं, में जानता हु मेरे ख्यालों में वो गुमसुम रहती है दिन रात में कहता हु क्या हुआ, माँ कहती है नहीं कुछ भी नहीं।

बिहारी स्टेटस इन हिंदी

मोहब्बत में उसकी बेवफाई का आलम मुझसे क्या पूछते हो, बस इतना जान लो आंसुओं के सिवा मिला मुझे कुछ भी नहीं।

जंगल के खूंखार शेर हो तुम? सुनो बब्बर शेर के गले में पट्टा डाल के करने वाला सवारी हुँ में, अभी तक दोस्ती में बढ़े हाथ देखे है तुमने, तुम्हारी औकात दिखाने वाला बिहारी हु में।

मेने खुद ही ख़राब कर ली अपनी दिल की आदते जो ये छोटी छोटी बातों पर तडपता बहुत है, और निकाल कर फेक दूंगा एक दिन जो खत्म हो गया सबर मेरा, तेरी याद आये और आज भी ये धरकता बहुत है।

बिहार पर देहाती शायरी इन हिंदी

आप आनंद ले सकते है इस चुनिन्दा Bihari Status and Shayari in Hindi बिहारी कोट्स इन हिंदी शायरी का और इमेजेज का भी Bihari Quotes in Hindi Shayari, Bihari Love Shayari, Bihari Sad Shayari in Hindi का।

proud bihari quotes
Bihari Status and Shayari in Hindi

Bihari Love Shayari Status and Quotes

हर आँख का आशु हु कोई मुस्कान नहीं हु मै, यानी में ग़ुरूर हु दरया का, कोई आश्मान नहीं हु में।

तू एक बार नज़र मिला के कह दे के रकीब चाहिए तुझे, तो तेरी कसम तुझे अपनी ज़िंदगी से अलविदा अभी और आज कह दूंगा, तू पलटकर फिर से मेरी बाहों को तरसेगी, और जो ना तरसी तो अपनी मोहब्बत को मज़ाक कह दूंगा।

वो देर वक़्त से आयेगी और जाम लम्हो का पिलाया होगा उसकी यादो को छोड़ कर तुमने हर जखम सिलए होगा, और दरया अब यूँ ही नहीं रेगिस्तान बना फिरता है, तुमने मेरे ख़त जला कर समुंदर में मिलाया होगा।

सारी की सारी मोहब्बत मेने उस खत में भर दी पर उस से भी मेरा टुटा दिल जुड़ ना पाया, इतना दर्द था उस कागज़ में के कबूतर भी उसे लेकर उड़ ना पाया।

भरी भरी है ये निगाहें तेरी, दिल फिर से चुरा रही है, में तो कोशिश में था तुझे भूल जाने की, मगर तेरी कुछ बातें मुझे फिर से पागल बना रही है।

Bihari Gamcha Status बिहारी गमछा स्टेटस इन हिंदी

Bihari Status and Shayari in Hindi बिहारी शायरी की बात हो और सला गमछा की बात न हो तो क्या खाक बिहारी हुये Bihari Gamcha Status पढ़े गमछा वाला स्टेटस इन हिंदी यहाँ सबसे जबर्दस्त बिहारी शायरी, और गमछा तो हमारे बिहारियो की शान है भैया।

तारीफ करू तो में भक्त कहलाऊ, और ना करू तो चम्चा, तेरा तो मफ्लर है पर अपना तो है ये गमछा।😎

वो भी कमाल लगती है और में भी बवाल लगता हूँ और माँ कसम जब पहनता हूँ में गमछा तो बिहार के माटी का सच्चा लाल लगता हु।🤑

चीनी है बुरी और गुड़ है बहुत अच्छा, ना भाये पसीना सला गमछा है मेरा सच्चा।😃

हमारे बिहार के लोंडो का भोकाल तो गमछा से ही बनता है, बाकि सब तो मोह माया है।😎

गमछा मेरा पुराना है साथी सफ़र भी लंबा उसका साथ निभाता कांधे पर है चढ़ा हुआ शोभा बढ़ाता है।🥰

किर्पिया ये भी पढ़े

Gulzar Shayari in Hindi

Two Line Love Shayari

Pyar Wali Shayari in Hindi

Hindi Love Sad Shayari SMS


Share With Your Friends
Leave a Comment

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published.